सदस्य

नयी पोस्ट की जानकारी लें ईमेल से

 

बुधवार, 9 सितंबर 2009

अब क्या कहेगे आप एसे शिक्षक को ??

५ सितम्बर को जहाँ पूरे देश में 'शिक्षक दिवस' मनाया जा रहा था,वही दूसरी ओर एक शिक्षक के खिलाफ पुलिस में मामला दर्ज किया जा रहा था | अब आप पूछेगे इस का कारण ??
कारण यह कि छत्तीसगढ़ के एक स्कूल में शिक्षक ने दूसरी कक्षा के छात्रों को नंगा कर नाचने के लिए मजबूर कर दिया। इतना ही नहीं, विरोध करने पर एक छात्र के साथ अप्राकृतिक कृत्य करने की कोशिश भी की। शिक्षक के खिलाफ पुलिस ने मामला दर्ज कर लिया है।
देर से सामने आई खबर के अनुसार, बिलासपुर जिले के छोटे से गांव टेडमा के प्राथमिक विद्यालय में पढ़ाने वाले खगेश कुमार सिंह नशे में धुत होकर स्कूल पहुंचे और कक्षा दो के सभी छात्रों से कपड़े उतार कर नाचने के लिए कहा। डंडे के डर से सहमे ज्यादातर छात्रों ने 'गुरुजी' का कहना मान लिया, लेकिन सात वर्षीय एक छात्र ने इन्कार कर दिया। फिर तो खगेश ने हद ही कर दी। वह उस बच्चे को एक कमरे में ले गया और दरवाजा बंद कर उसके साथ अप्राकृतिक कृत्य करने की कोशिश करने लगा। घटना तीन सितंबर की है। घर जाकर छात्र ने पिता को सारी बात बताई तो उन्होंने पांच सितंबर को पुलिस में शिकायत की। घटना के बाद से शिक्षक फरार है। बताया जाता है कि उक्त शिक्षक पहले भी पिकनिक के नाम पर छात्र-छात्राओं को जंगल में ले जा कर उनके साथ अश्लील हरकतें करता रहा है।
  
अब क्या कहेगे आप एसे शिक्षक को ??

3 टिप्‍पणियां:

आपकी टिप्पणियों की मुझे प्रतीक्षा रहती है,आप अपना अमूल्य समय मेरे लिए निकालते हैं। इसके लिए कृतज्ञता एवं धन्यवाद ज्ञापित करता हूँ।

ब्लॉग आर्काइव

Twitter