सदस्य

 

शनिवार, 24 जुलाई 2010

मेरा बुलबुल सो रहा है .........शोर - ओ - गुल ना मचा !!

एक माइक्रो पोस्ट :-

प्रिय ब्लॉगर मित्रो,
प्रणाम !

आप सब का बहुत बहुत आभार !

आपको यह जान ख़ुशी होगी कि कार्तिक अब पहले से काफी बहेतर महसूस कर रहा है और अभी सो रहा है ............ कुछ देर पहले जनाब उठे थे ...... पर दर्द के कारण नहीं ...........सु सु करनी थी ! ;-)

मैं दिल से यही मानता हूँ कि आज मेरे बेटे की रक्षा सिर्फ़, सिर्फ़ और सिर्फ़ उस परम पिता परमात्मा ने की है या यह सब उसको मिले तमाम आशीषो का नतीजा है, जो उसको आप लोगो से या बाकी परिजनों से समय समय पर मिलते रहे है !

अपने पूरे परिवार की ओर से आप सब से यही विनती करता हूँ कि कार्तिक पर अपना यह स्नेह हमेशा बनायें रखियेगा !

आप सब का बहुत बहुत धन्यवाद |

सादर आपका

शिवम् मिश्रा

14 टिप्‍पणियां:

  1. कार्तिक को बहुत सा आशिर्वाद, जल्द से जल्द ठीक हो जाये,

    जवाब देंहटाएं
  2. शिवम भाई, कार्तिक को हमारा आशीर्वाद और ईश्वर से शुभकामना की वो जल्दी ठीक होगा ...धैर्य रखें और उसका ख़याल रखें !

    जवाब देंहटाएं
  3. कार्तिक के लिए शुभाशीष एवं मंगलकामनाएँ.

    जवाब देंहटाएं
  4. कार्तिक को आशिर्वाद............. शीघ्र स्वास्थ्य लाभ के लिए ईश्वर से प्रार्थना.......

    जवाब देंहटाएं
  5. ढेर सारा आशीष कार्तिक को

    टेक केयर

    जवाब देंहटाएं
  6. कार्तिक अपने पिता का नाम रोशन करे यही आशीर्वाद है !

    जवाब देंहटाएं
  7. मिश्रा साहब मैं समझता हूँ कि ईश्वर का शुक्र हैं कि बड़ी मुसीबत छोटे में ही टल गयी. अब बच्चा भी शीघ्र ही स्वस्थ भी हो जायेगा चिंता ना करें.

    जवाब देंहटाएं
  8. में कार्तिक के बारे में जनता तो नहीं पर आपकी पोस्ट से लगा के बच्चे तो कुछ तकलीफ है
    में ईश्वर से प्रार्थना करूँगा के वो जल्द तंदरुस्त हो जाए !
    किसी भी गलती के लिए माफ़ी चाहूँगा...

    जवाब देंहटाएं
  9. विनती की कोनों ज़रूरत नहीं भई ... हम सबका स्नेह हमेशा ही बना रहेगा ...

    जवाब देंहटाएं
  10. कार्तिक के लिए शुभाशीष एवं मंगलकामनाएँ....

    जवाब देंहटाएं
  11. हम त पहिलहीं बोल चुके हैं कि बहादुर बच्चा है... जईसहीं मालूम हुआ तुरते फोन घुमाए... अपना सिरीमती जी को उसका फोटो देखाकर बोले ..ऊ भी आसीर्बाद दीं, बोली ठीक हो जाएगा… आप त कार्तिक का बात मत कीजिए... देखिएगा ऊ सावन महीना में दौड़ने लगेगा..कार्तिक में त अभी तीन महीना देरी है..सिवम बाबू, आप ही न बोले थे कि मेरा बेटा बड़ा हो गया है... त ई सब छोटाबात से मत घबराइए... god bless kaartik!!

    जवाब देंहटाएं
  12. वह उठेगा...और वह दौड़ेगा कि...
    आप के रोके से ना रुकेगा...

    जवाब देंहटाएं
  13. मुझे तो आज पता चल शिवम भाई...ईश्वर का सचमुच लाख-लाख शुक्र है।

    कैसा है अब नन्हा कार्तिक हमारा? हमारी भगवान महादेव से दिल से प्रार्थना है...वो एकदम फिट हो जायेगा।

    जवाब देंहटाएं

आपकी टिप्पणियों की मुझे प्रतीक्षा रहती है,आप अपना अमूल्य समय मेरे लिए निकालते हैं। इसके लिए कृतज्ञता एवं धन्यवाद ज्ञापित करता हूँ।

ब्लॉग आर्काइव

Twitter