सदस्य

नयी पोस्ट की जानकारी लें ईमेल से

 

गुरुवार, 21 अक्तूबर 2010

मुन्ना भाई को मिली दोहरी खुशी !


बॉलीवुड अभिनेता संजय दत्त की पत्नी मान्यता ने गुरुवार को उन्हें दोहरी खुशी दी। 32 वर्षीय मान्यता ने यहां ब्रीच कैंडी अस्पताल में जुड़वां बच्चों को जन्म दिया। इनमें एक बेटा और एक बेटी है।

संजय दत्त के सचिव ने बताया कि गुरुवार दोपहर बच्चों के जन्म के वक्त दत्त भी अस्पताल में मौजूद थे। 51 वर्षीय दत्त पहले से ही एक बेटी के पिता हैं, जिसका नाम त्रिशाला है। त्रिशाला को दत्त की पहली पत्नी ऋचा शर्मा ने जन्म दिया था। ऋचा का निधन हो चुका है। त्रिशाला अपने नाना-नानी के पास अमेरिका में रहती है और हाल ही में उसने न्यूयॉर्क कॉलेज से स्नातक किया है। मान्यता, दत्त की तीसरी पत्नी हैं। मान्यता से पहले दत्त ने 1998 में रिया पिल्लै से शादी रचाई थी। दोनों का 2005 में तलाक हो गया था।

मान्यता और दत्त की 2008 में शादी हुई थी। जुड़वां बच्चों के जन्म पर फिल्म दुनिया से जुड़े लोगों ने दत्त दंपती को बधाई दी है। दत्त के साथ फिल्मों में काम कर चुकीं अभिनेत्री शिल्पा शेंट्टी ने ट्विटर पर लिखा है, 'जुड़वां बच्चों के जन्म पर संजय और मान्यता को बधाई। मैं बहुत खुश हूँ ।

सभी मैनपुरी वासीयों की ओर से दत्त दंपती को बहुत बहुत हार्दिक बधाइयाँ और शुभकामनाएं !

4 टिप्‍पणियां:

आपकी टिप्पणियों की मुझे प्रतीक्षा रहती है,आप अपना अमूल्य समय मेरे लिए निकालते हैं। इसके लिए कृतज्ञता एवं धन्यवाद ज्ञापित करता हूँ।

ब्लॉग आर्काइव

Twitter