सदस्य

 

रविवार, 16 जून 2013

पापा, मैं, कार्तिक और फादर'स डे

आज फादर'स डे है ... मैं इस बहस में नहीं पड़ता कि यह रस्म देशी है या विदेशी ... मुझे यह पसंद है ! आज मैं खुद एक पिता हूँ  और जानता हूँ एक पिता होना कैसा लगता है ... कितनी भावनाएं ... कितने अरमान जुड़े होते है एक पिता और पुत्र के रिश्ते में !









आज के दिन मेरी यही दुआ है कि मेरे पापा और मेरा पुत्र दोनों सदा स्वस्थ रहे और प्रसन्न रहें ! 

हैप्पी फादर'स डे ... पा ... कार्तिक ... 

5 टिप्‍पणियां:

  1. पितृ दिवस की हार्दिक बधाई। बहुत ही खूबसूरत प्रस्तुति। दादा, पिता और पुत्र सदा ही स्वस्थ और प्रसन्न रहे। तस्वीरें बहुत सुन्दर है।

    क्या आपको भी आते हैं इस तरह के ईनामी एसएमएस!!
    नया चिठ्ठा :- Knowledgeable-World

    जवाब देंहटाएं
  2. दादा पोता और बीच की कड़ी आप ... तीनों स्वस्थ रहें ।

    जवाब देंहटाएं

आपकी टिप्पणियों की मुझे प्रतीक्षा रहती है,आप अपना अमूल्य समय मेरे लिए निकालते हैं। इसके लिए कृतज्ञता एवं धन्यवाद ज्ञापित करता हूँ।

ब्लॉग आर्काइव

Twitter