सदस्य

नयी पोस्ट की जानकारी लें ईमेल से

 

गुरुवार, 3 जनवरी 2013

तीसरी पुण्यतिथि पर शत शत नमन

मेरे मामा जी स्व॰ श्री कुमुदनाथ मिश्रा जी 

मामा जी की गोदी मे मैं
यकीन नहीं होता कि 3 साल हो गए आप को गए हुये ... 
बहुत याद आते हो !!

5 टिप्‍पणियां:

  1. आपके मामाजी को सादर नमन और विनम्र श्रधांजलि।

    उत्तर देंहटाएं
  2. देखते देखते तीन साल बीत गए.. मुझे तो याद है वो दिन भी जब आप बहुत व्यथित थे.. आपके धीरज ने और उनके आपके प्रति प्रेम ने उनको सदा आपके साथ ही बनाए रखा.. उनकी यादें तो कभी धूमिल नहीं हो सकतीं.. और सदा प्रेरणा देती रहेंगी!!
    मामा जी को मेरा सादर प्रणाम!!

    उत्तर देंहटाएं
  3. अच्छा किया, उनकी याद कलमबद्ध कर दी !
    विनम्र श्रद्धांजलि

    उत्तर देंहटाएं

आपकी टिप्पणियों की मुझे प्रतीक्षा रहती है,आप अपना अमूल्य समय मेरे लिए निकालते हैं। इसके लिए कृतज्ञता एवं धन्यवाद ज्ञापित करता हूँ।

ब्लॉग आर्काइव

Twitter