सदस्य

नयी पोस्ट की जानकारी लें ईमेल से

 

सोमवार, 12 अप्रैल 2010

शायद मैं वापस आ गया हूँ !!

३१ मार्च २००९ जब closing के pressure ने जान सुखा हुयी थी तब बैठ हुए अचानक ही ख्याल आया क्यों ना एक ब्लॉग बनाया जाये जहाँ अपने मन की बाते लिखा करुगा या वह मुद्दे जिन से मैं प्रभावित होता हूँ उन पर अपनी राय दिया करुगा ............( यहाँ बता दू कि जी हाँ मैं राय भी दे दिया करता हूँ कभी कभी......... क्या करू साहब आदत से मजबूर हूँ ) सो लीजिये जनाब बना लिया गया "बुरा भला" !!

२४ नवम्बर २००९ तक सब कुछ ठीक था खूब मज्जे रहे थे नयी नयी पोस्टो पर नए नए लोगो से नए नए कमेंट्स पा कर..................... पर अचानक ही AIRCEL वालों कों पता चला कि मिश्रा जी unlimited पैक का फायेदा कुछ जयादा ही unlimted हो कर उठा रहे है तो साहब और कुछ तो नहीं बंद किया मेरी ब्लॉग्गिंग बंद करवा दी !

खूब हाथ पैर मारे कि कुछ तो हो पर नहीं ...................फिर बात हुयी झा बाबु से उन्होंने बताया कि पाबला जी कि मदद ले कर देखो तो हम पहुचे उन तक ( अरे भाई फ़ोन से ही ) ! पाबला जी ने भी खूब साथ निभाया पर आखिर तक यही निष्कर्ष पर पहुचे कि "प्रॉब्लम ISP की है!!" तब हम भी हार कर बैठ गए !

फिर समय समय पर कोशिश चलती रही की ब्लॉग्गिंग चलती रहे पर हो नहीं पाया ! आज जब एक बार फिर कोशिश की तो काम बनता दिख रहा है इसी लिए उम्मीद कर रहा हूँ कि "शायद मैं वापस गया हूँ !!"


मैं बता नहीं सकता इतने दिनों तक ब्लॉग्गिंग से दूर रहना कितना कठिन था मेरे लिए ............... पर मेरे मित्र जानते है मैं ब्लॉग्गिंग से तो दूर था पर उन से नहीं !!

आप सब से अब तक जितना स्नेह मिला है उसके लिए आप सब का सदेव ऋणी रहूगा !


आप के ब्लॉग "बुरा भला" के एक साल और ४०० वी पोस्ट के पूरे होने पर आप सब कों बहुत बहुत हार्दिक शुभकामनाएं और बधाइयाँ !!

ब्लॉग के सबसे पहेली पोस्ट का लिंक दे रहा हूँ :-
http://burabhala.blogspot.com/2009/03/blog-post.html


4 टिप्‍पणियां:

आपकी टिप्पणियों की मुझे प्रतीक्षा रहती है,आप अपना अमूल्य समय मेरे लिए निकालते हैं। इसके लिए कृतज्ञता एवं धन्यवाद ज्ञापित करता हूँ।

ब्लॉग आर्काइव

Twitter